सोमवार, 15 फ़रवरी 2010

कामोत्तेजना बढाने के लिए गम (गोंद).....

फ्लोरिडा आधारित एक कम्पनी अब बाज़ार में एक गोंद (गम )लेकर आरही है ,पुरूष की कामोत्तेजना बढाने के लिए .इसके आविष्कार करता टोम्मी बाबिल कहतें हैं -मैंने इसे खुद अपने पर अजमाया है ."सेक्स्लेट्स आपका मूड बना देतीं हैं .इसे बाज़ार में एक संपूरक के बतौर उतारा गया है ,सेक्स्लेट्स गम दिन में बस तीन बार चूसिये और ज़िन्दगी का भरपूर मज़ा लीजिये ।
बकौल बाबिल इसे जिन्सेंग से तैयार किया गया है (जिन्सेंग एक सुगन्धित जड़ है जिसकी शाखाए (फोर्क्स )होतीं हैं .).परम्परागत चीनी दवाओं में जिन्सेंग का स्तेमाल किया जाता रहा है .मरदाना ताकत के लिए यह व्याग्रा है .चीन में इसका स्तेमाल एक टोनिक (आसव )के बतौर किया जाता रहा है .जिन्सेंग इज ए प्लांट देट प्रोद्युसिस दी जिन्सेंग रूट्स .नेटिव टु एसिया ,नोर्थ अमरीका ।
संदर्भित सेक्स्लेट्स जिन्सेंग के अलावा विटामिन -ई ,तथा योहिम्बे (एक वृक्ष )की छाल (बार्क ) से भरपूर हैं .इस वृक्ष की छालसदियों से अफ्रिका महाद्वीप में एक यौन उत्तेजक पदार्थ के रूप में काम में ली जाती रही है .इसमें ओर्चिक पाउडर भी रहता है .समझा जाता है यह वृषभ (बुल )के अन्डकोशों (तेस्तिकिल्स )से तैयार चूर्ण होता है ।
बात साफ़ है यह पुरूष यौन उत्तेजना के ह्रास का दौर है इसीलिए तरह तरह के यौन उत्तेजक पदार्थों का स्तेमाल किया जा रहा है .वाई क्रोमोजोम एक्स के बरक्स बोदा सिद्ध हो रहा है .