रविवार, 3 मार्च 2013

HEALTH TIPS

HEALTH TIPS 

(1)मधुमेह से बचाव के लिए कद काठी के अनुरूप सामान्य भार बनाए रहें ,रोजाना कमसे कम आधा घंटा व्यायाम करें तथा कम चिकनाई वाला रेशा बहुल खाना खाएं .

(२)Give your eyes a break when working on a computer or doing detailed work .Look away into the distance every 15 minutes.


4 टिप्‍पणियां:

रविकर ने कहा…

अच्छे स्वास्थ्य के लिए आवश्यक टिप्स
आभार भाई जी ||

रचना दीक्षित ने कहा…

मधुमेह का व्यायाम से सीधा संबंध है. आपने बहुत अच्छी सलाह दी इसे तो सभी को गांठ बाँध लेना चाहिये.

Rajendra Kumar ने कहा…

उचित सलाह,यदि रेशा बहुल खाद्य पदार्थो के कुछ उदाहरण भी देते तो और भी सार्थक हो जाता,आभार.

डॉ. जेन्नी शबनम ने कहा…

जानकारी और सलाह, धन्यवाद.