गुरुवार, 29 सितंबर 2016

ऐसे सदाशयता भरे मौके बार बार नहीं आते

भारत के डायरेक्टर जनरल मिलिट्री  ऑपरेशन ने पाकी डायरेक्टर जनरल मिलिट्री ऑपरेशन का आवाहन किया है ,वह आतंकी अड्डों का सफाया करने के लिए आगे आये भारतीय सेना पाक की मदद करेगी। भारत ने प्रोएक्टिव एक्शन लेकर अपनी सीमा से सिर्फ झाड़ झंकाड़ आतंकियों का यहां वहां से साफ़ किया है। पाकिस्तान तो इन आतंकियों की खिलंदड़ी का खुला अड्डा बना हुआ है। अंत में इंतहापसंदगी पाक को ही खा जाएगी। 

ऐसे सदाशयता भरे मौके बार बार नहीं आते। पाकिस्तान दोनों तरफ के लोगों की सलामती के लिए आगे आये यही इस महाद्वीप के हित  में होगा। 


https://www.youtube.com/watch?v=pbvGQrQCfMk
Jai Hind Ki Sena -Vandematram !
Indian Army Surgical strike Against Pakistan over night
YOUTUBE.COM
Like
Comment
Comments
Virendra Sharma भारत के डायरेक्टर जनरल मिलिट्री ऑपरेशन ने पाकी डायरेक्टर जनरल मिलिट्री ऑपरेशन का आवाहन किया है ,वह आतंकी अड्डों का सफाया करने के लिए आगे आये भारतीय सेना पाक की मदद करेगी। भारत ने प्रोएक्टिव एक्शन लेकर अपनी सीमा से सिर्फ झाड़ झंकाड़ आतंकियों का यहां वहां से साफ़ किया है। पाकिस्तान तो इन आतंकियों की खिलंदड़ी का खुला अड्डा बना हुआ है। अंत में इंतहापसंदगी पाक को ही खा जाएगी।

ऐसे सदाशयता भरे मौके बार बार नहीं आते। पाकिस्तान दोनों तरफ के लोगों की सलामती के लिए आगे आये यही इस महाद्वीप के हित में होगा।
LikeReplyJust now

1 टिप्पणी:

arvind mishra ने कहा…

आप हमारा मनोबल बढाते रहें। शुक्रिया 😊