सोमवार, 17 मई 2021

राहुल और प्रियंका गांधी की चुनौती- मोदी जी, बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज...

  • राहुल और प्रियंका गांधी की चुनौती- मोदी जी, बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज...




  • नाचोगे -मेरे जीवन की परम शांति मैंने प्राप्त कर ली। 
  •  लेकिन तुम तो स्साले ट्वीट ट्वीट खेलते हो खेला करते हो ट्वीट का देश का माहौल बिगाड़ते हो दस जनपथ 
  • में बैठी  इतालवी फूफी की कसम खाकर कह सकते  मैं राष्ट्र हित  में  यह सब कर रहा हूँ बात करते हो । 

  • मुझे भी गिरफ्तार करो 

    मोदी जी ,हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया !

    राहुल जी आपके कौन  से बीवी वच्चे हैं ?कहाँ हैं ?कितने हैं ?क्या बालिग़ हैं ?

    क्या विदेश में ?

    पांच सौ रुपैये में तीन पोस्टर्स चिपकवाते हो 'देश- निंदा' के कहो तो तुम्हारे खिलाफ भी चिपकवा दें। 
    और तुम कर क्या रहे हो -उपनिषद पढ़ो आँखें खुल जाएंगी ,शापनावर  की तरह सर पर रखकर नाचोगे कहते हुए अपने जीवन की परम शांति मैंने प्राप्त कर ली चिर आनंद भी। 

    I have got the solace of my life and my death too .

    प्रश्न पूछने से कौन  एतराज करता है। उपनिषद का ऋषि कहता है प्रश्न पूछो !प्रश्न से ही सारा ज्ञान प्रसूत हुआ है।

    राष्ट्रीय आपदा में वोट सूंघने वाले कूकर  जहां भी जिस चुनाव में जाओगे आइंदा भी ऐसे ही पिटोगे सूपड़ा साफ़ हो जाएगा जैसे ममता -बाड़ी में हुआ। कर क्या रहे हो तुम भाई बहन !ट्वीट -दुर्मुख ,ट्वीट सुमुखि। ट्वीट सुदर्शना कहने लगा है भारत धर्मी  समाज तुम दोनों को। 

     गद्दारी - गैंग की सरदारी करते हो  !ब्लडी जोम्बी छुट्टे घूम रहे हो आदिनांक।जनता नापेगी तुम्हें नाप रही है। भारतधर्मी समाज का तुम कलंक हो उस लंकिनी कलंकिनी ताड़का की तरह जो खेला होबे कह कह कर गुर्राती  रही है हिंसा का खेल  खेले है। 

    तुम्हें मोदी का सिर चाहिए या वैक्सीन ?लगवाओगे बोलो ! कौन सी लगवानी है पैसे मैं दे वूंगा। विदेशी लगवाऊंगा देसी से तो तुम्हें और अखिलेश्वा को चिढ़ है। एक सन्देश जाएगा राष्ट्र के नाम देखो मैंने भी वेक्सिनेशन कर वा ली तुम भी आगे आओ। और सुनो ट्वीट दुर्मुख  भूण्डे पिटोगे वोट -बम इबके तुम्हारे मुंह में फूटेगा।    

    Arrest me too, Rahul Gandhi tweets poster criticising PM Modi

    सन्दर्भ -सामिग्री :https://timesofindia.indiatimes.com/india/arrest-me-too-rahul-gandhi-tweets-poster-criticising-pm-modi/articleshow/82678964.cms 



  • नाचोगे -मेरे जीवन की परम शांति मैंने प्राप्त कर ली। 
  •  लेकिन तुम तो स्साले ट्वीट ट्वीट खेलते हो खेला करते हो ट्वीट का देश का माहौल बिगाड़ते हो दस जनपथ इतालवी फूफी की कसम खाकर कह सकते  मैं राष्ट्र हित  में  यह सब कर रहा हूँ बात करते हो । 

 

कोई टिप्पणी नहीं: