मंगलवार, 8 दिसंबर 2015

'मैं इंदिरा गांधी की बहू हूँ 'ऐसा कहकर क्या वह ये कहना चाहती हैं मैं भी कोर्ट कचहरी की परवाह नहीं करती वही कर सकतीं हूँ जो उन्होंने किया था इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले के बाद।

सोनिया मायनो अदालत को धमका रहीं हैं 

(१)पहली बात तो ये उन्हें कौन कह रहा है कि वे डरें ?और उन्हें डरा कौन रहा है ?
(२)कांग्रेस का कुनबा जब संकट में होता है तो इसे अपने पुरखे इंदिरा नेहरू याद आते हैं। 

(३)'मैं इंदिरा गांधी की बहू  हूँ 'ऐसा कहकर क्या वह ये कहना चाहती हैं मैं भी कोर्ट कचहरी की परवाह नहीं करती वही कर सकतीं हूँ जो उन्होंने किया था इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले के बाद।

(४) मेरा क्या बिगाड़ लोगे मैं तो इटली चली जाऊँगी साथ में अपने मंदमति को भी ले जाऊँगी। 

(५) मैं भारतीय नहीं हूँ इटली की हूँ अपने  कपड़े   भी फाड़ सकतीं हूँ औरों के भी। और फिर इलज़ाम भाजपा के मथ्थे मढ़ ही सकतीं हूँ। 

(६ )महदोया  जब आप किसी से भी नहीं डरतीं (इंदिराजी की बहु हैं आप ),भली मानस फिर संसद  क्यों नहीं चलने देतीं ?  

(७ ) ये मणिशंकर अय्यर और सलमान खुर्शीद तो कांग्रेस को बर्बाद करने पर तुले ही हुए थे इस ब्रिगेड में अब कपिल सिब्बल शामिल होकर कांग्रेस से कौन से जन्म का बदला ले रहे हैं। वह वकील हैं फिर भी बच जाएंगे बचकानी हरकत करके भुगतना सोनिया मायनो को  पड़ेगा। सिब्बल नाम लेकर बकवास कर रहे हैं माननीय जज महोदय का नाम ले लेकर। क्या उन्हें नहीं मालूम कि आप किसी जज का नाम लेकर  कुछ नहीं कह सकते भले फैसले पर टिप्पणी कर लें। यह कोर्ट की अवमानना है। 

  1.   Retweeted
    Dr who strikes Fear in the Gandhi Dynasty !
    Embedded image permalink
  

कोई टिप्पणी नहीं: